S M L

योगी के 'पुलिस' ड्राइवर ने क्यों छुए मंत्री सतीश महाना के पैर..?

इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के एक पुलिस ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रदेश के मंत्री के पैर छूते नजर आ रहा है

Updated On: Oct 22, 2018 03:06 PM IST

FP Staff

0
योगी के 'पुलिस' ड्राइवर ने क्यों छुए मंत्री सतीश महाना के पैर..?
Loading...

उत्तर प्रदेश में खाकी वर्दी में होने के बाद भी पुलिसकर्मियों द्वारा नेताओं के पैरों में पड़ने की कई खबरें पहले ही आ चुकी हैं. अब कानपुर में भी ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है. इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के एक पुलिस ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह प्रदेश के मंत्री के पैर छूते दिख रहा है.

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के एक पुलिस ड्राइवर की गाड़ी मंत्री सतीश महाना की कार से हल्की सी छू गई थी. ऐसे में मंत्री ड्राइवर पर गुस्से में चिल्लाने लगे और कहने लगे कि तूने जानबूझकर गाड़ी ठोकी है. इतने में ड्राइवर आगे आता है और सतीश महाना के पैर छूने लगता है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी वर्दी में होने के बावजूद मंत्री के पैर छू रहा है और कह रहा है कि गाड़ी गलती से ठुकी है. जैसे ही पुलिसकर्मी ने मंत्री जी के पैर छुए वैसे ही वह थोड़े असहज हो गए और उन्होंने पुलिसकर्मी को पीछे होने के लिए कहा.

यह वाकया उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. ड्राइवर के मुताबिक जगह कम थी और वह गाड़ी पीछे की तरफ मोड़ रहा था तभी अचानक गाड़ी मंत्री सतीश महाना की गाड़ी से टकरा गई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi