S M L

यूपी पुलिस की अमानवीय हरकत से 2 युवकों की मौत, वीडियो वायरल

पुलिसकर्मियों ने घायलों के खून से गाड़ी गंदी हो जाने का अमानवीय जवाब देते हुए, उन्हें टेंपो से अस्पताल ले जाने की सलाह दी

Updated On: Jan 20, 2018 11:35 AM IST

FP Staff

0
यूपी पुलिस की अमानवीय हरकत से 2 युवकों की मौत, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है. सहारनपुर जिले में पुलिस की लापरवाही के कारण दो युवकों ने सड़क पर तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की अमानवीय हरकत के कारण पुलिस की किरकिरी हो रही है.

दरअसल गुरुवार रात दो नाबालिग बाइक से जा रहे थे. रास्ते में उनकी बाइक ने नियंत्रण खो दिया और जाकर एक खंभे से टकरा गई. इस दुर्घटना में बाइकसवार दोनों युवक घायल होकर पास के नाले में जा गिरे. चीख-पुकार सुनकर वहां लोगों की भीड़ जुट गई. उनमें से किसी ने पुलिस को फोन कर इस घटना की सूचना दी. मौके पर डायल 100 पहुंच तो गई लेकिन उसमें मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल युवकों को गाड़ी से अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया.

घायल युवकों और वहां मौजूद लोगों के बार-बार आग्रह पर भी पुलिसवालों ने उन्हें पुलिस वैन में बिठाकर अस्पताल ले जाने से मना कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी घायलों के खून से गाड़ी गंदी हो जाने की बात कहते हुए, उन्हें टेंपो से अस्पताल ले जाने की सलाह दे रहे हैं.

पुलिसकर्मियों के इनकार करने के बाद दोनों घायलों को दूसरे वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस वीडियो के सामने आने पर यूपी पुलिस की काफी फजीहत हो रही है. एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने कार्रवाई करते हुए डायल 100 पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों हेड कॉन्स्टेबल इंद्रपाल सिंह, कॉन्स्टेबल पंकज कुमार और कॉन्स्टेबल ड्राइवर मनोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi