S M L

पुलिस ने मुंह से आवाज निकाल कर पकड़ा इनामी अपराधी, लोग बोले योगी की ठांय-ठांय यूनिट

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'संभल पुलिस ने ठग लिया रे, यूपी पुलिस के इस कारनामे को फाउल माना जाएगा या...खैर जो भी हो शानदार जानदार'

Updated On: Oct 13, 2018 10:01 PM IST

FP Staff

0
पुलिस ने मुंह से आवाज निकाल कर पकड़ा इनामी अपराधी, लोग बोले योगी की ठांय-ठांय यूनिट

यूं तो एनकाउंटर की खबरों के चलते उत्तर प्रदेश पुलिस पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रही है. लेकिन मौजूदा एनकाउंटर के मामले में उत्तर प्रदेश की संभल पुलिस सुर्खियों में दिखने से ज्यादा ट्रोल हो रही है. दरअसल संभल पुलिस शुक्रवार देर रात वाहनों की तलाशी ले रही थी. इसी दौरान एक गाड़ी पुलिस के रोकने पर भी न रुकी और बैरियर तौड़कर भाग निकली.

इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके में घेराबंदी की और फायरिंग भी की. इस दौरान पुलिस ने 25,000 रुपए के इनामी बदमास को भी धर दबोचा. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके मुताबिक अपराधियों को मौके पर पकड़ने पहुंची पुलिस के दरोगा की पिस्टल जाम हो गई.

पिस्टल जाम होने के बाद दरोगा ने मूंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकाल कर अपराधियों को डराने का प्रयास किया. ट्विटर पर वायरल हो रही वीडियो को लोग ट्विट और रिट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'संभल पुलिस ने ठग लिया रे. यूपी पुलिस के इस कारनामे को फाउल माना जाएगा या...खैर जो भी हो शानदार जानदार.'

एक और यूजर ने ट्वीट किया, 'अगला वीरता पुरस्कार योगी जी की पुलिस को... मुठभेड़ के दौरान पिस्तौल हुई खराब, नहीं चली गोली तो मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज करने लगी योगी जी की पुलिस.' एक यूजर ने तो संभल पुलिस को यूपी पुलिस की 'ठांय-ठांय यूनिट' बता दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi