S M L

UP: औरैया में सिपाहियों ने वर्दी में सरेआम लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

पुलिस ने इस घटना के जांच के आदेश दे दिए गए है. जिसकी जांच रिपोर्ट आने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

Updated On: Sep 19, 2018 11:51 AM IST

FP Staff

0
UP: औरैया में सिपाहियों ने वर्दी में सरेआम लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस के जवानों ने अपनी हरकतों से महकमे को शर्मसार करने का काम किया है. ताजा मामला औरैया जिले का है जहां ड्यूटी पर तैनात डायल 100 के सिपाहियों ने भोजपुरी गाने की धुन पर जमकर ठुमके लगाए.

अजीतमल थाना क्षेत्र के आयाना फफूंद की यह घटना है. यहां यूपी पुलिस के सिपाही डायल 100 नंबर की गाड़ी को पेड़ के नीचे खड़ी कर अपने साथियों के साथ डांस करने लगे. ठुमके लगाने में वो इतने मशगूल हो गए कि वो यह भूल गए कि वो वर्दी में हैं और ड्यूटी पर हैं.

खाकी की मर्यादा को शर्मिंदा करने वाले इन सिपाहियों का तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई. इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से सिपाहियों के झूमने-नाचने का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट पर लोड कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया.

डांस का यह वीडियो 36 सेंकेंड का है, इसमें 5 लोग दिखाई दे रहे हैं. इसमें से 2 लोग पुलिस की खाकी वर्दी में हैं और बाकी 3 लोग आम पहनावे में हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. सीओ सिटी श्योदान सिंह ने बताया कि इस घटना के जांच के आदेश दे दिए गए है. जांच रिपोर्ट आने पर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi