S M L

यूपी के मंत्री बोले- सुप्रीम कोर्ट हमारा, राम मंदिर बनकर रहेगा

बहराइच में मुकुट बिहारी वर्मा बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे थे लेकिन विवादित बयान दे आए.

Updated On: Sep 08, 2018 06:27 PM IST

FP Staff

0
यूपी के मंत्री बोले- सुप्रीम कोर्ट हमारा, राम मंदिर बनकर रहेगा

आए दिन राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयानों से विवाद खड़ा हो जाता है और अब उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के मंत्री ने एक विवादित बयान दे दिया है, जिससे राम मंदिर निर्माण पर चल रहे विवाद को भी हवा मिल गई है. राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट हमारा है.

दरअसल, बहराइच में मुकुट बिहारी वर्मा बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे थे. कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, बहराइच के कैसरगंज से बीजेपी के विधायक है. उन्होंने कहा, 'मैंने कभी नहीं कहा कि मंदिर को मुद्दा बनाकर बीजेपी आई है. बीजेपी विकास के मुद्दे पर आई है. लेकिन मंदिर हमारा आराध्य है, मंदिर बनेगा, इसे बनाने को लेकर हमने संकल्प लिया है. उन्होंने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है और कार्यपालिका भी हमारी है, राम मंदिर तो बनकर रहेगा.'

बता दें कि अगले साल लोकसभा का चुनाव होना है और हर बार की तरह इस बार भी चुनाव से पहले मंदिर मुद्दा भी सुर्खियां बटोर रहा है. फिलहाल अयोध्या जमीन विवाद पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi