S M L

BJP पार्षद की जेल से रिहाई पर समर्थकों का उत्पात, हाईवे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर पुलिस इसकी जांच कर रही है. साथ ही फेसबुक पर इसे अपलोड करने वाले विनय चौधरी के खिलाफ भी आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है

Updated On: Nov 05, 2018 02:05 PM IST

FP Staff

0
BJP पार्षद की जेल से रिहाई पर समर्थकों का उत्पात, हाईवे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
Loading...

दिल्ली से सटे मेरठ में दारोगा पर हमला करने और मारपीट करने वाले बीजेपी पार्षद मनीष चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस मामले में गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने बीते शुक्रवार (2 नवंबर) को उसकी बेल अर्जी मंजूर कर ली. पार्षद के समर्थकों ने जमानत मिलने का जश्न कुछ इस बेखौफ अंदाज में मनाया कि इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. चौधरी के समर्थकों ने चलती कार से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दिया.

अंधाधुंध हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मोबाइल फोन से बनाए गए 12 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह पार्षद के समर्थक कानून की परवाह किए बिना पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि फायरिंग का यह वीडियो उसी दिन शाम को पार्षद को जेल से रिसीव कर ले जाने के दौरान का है. उनके एक समर्थक ने ककंरखेड़ा हाइवे से गुजरते हुए चलती कार के अंदर से पिस्टल से लगातार 8 राउंड फायर किया. गनीमत यह रही कि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ.

आरोपी बीजेपी पार्षद ने होटल में दारोगा के साथ की थी मारपीट

19 अक्टूबर को मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में एक होटल में यूपी पुलिस में दारोगा सुखपाल सिंह के साथ मनीष चौधरी का झगड़ा हुआ था. इस दौरान दारोगा और उसके साथ आई महिला वकील दीप्ति चौधरी से मारपीट की गई थी.

फायरिंग का यह वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है. मेरठ के एसपी सिटी रणविजय सिंह ने कहा कि साइबर सेल पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि फेसबुक पर इस वीडियो को अपलोड करने वाले विनय चौधरी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi