S M L

फोन पर रेहाना को दिया तीन तलाक, ससुराल वालों ने कराया एसिड अटैक

पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह अपने ससुराल गई तो उसके साथ देवर ने रेप का भी प्रयास किया

Updated On: Apr 16, 2017 11:54 PM IST

FP Staff

0
फोन पर रेहाना को दिया तीन तलाक, ससुराल वालों ने कराया एसिड अटैक

यूपी में योगी सरकार  ट्रिपल तलाक के मामले को लेकर गंभीर दिख रही है. इसके बावजूद पीलीभीत की रहने वाली रेहाना इंसाफ के लिए पुलिस के अधिकारियों के चक्कर लगा रही है. रेहाना के पति ने 6 साल पहले न्यूजीलैंड से फोन पर उसे तलाक दिया था.

पीड़िता पर किया गया एसिड अटैक

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वालों ने उसपर एसिड से अटैक किया है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

पीड़ित महिला ने बताया कि जब  वह अपने ससुराल गई तो उसके साथ देवर ने रेप का भी प्रयास किया. इसके बाद रेहाना ने न्यूरिया थाने में केस दर्ज कराया है. बता दें कि रेहाना की शादी 18 साल पहले मतलूब हसन के साथ हुई थी. शादी के कुछ सालों बाद मतलूब रेहाना के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गया था.

उनके रिश्तों में दरार उस वक्त पैदा हो गई जब मतलूब 2011 में रेहाना को लेकर भारत लौट आया. यहां कुछ दिन रहने के बाद मलतूब नौकरी के सिलसिले में न्यूजीलैंड के चला गया, लेकिन इस बार वो रेहाना को साथ लेकर नहीं गया. इसके बाद न्यूजीलैंड में रहते हुए ही मतलूब ने रेहाना को फोन पर तलाक दे दिया. तब से यह मामला कोर्ट में चल रहा है.

ट्रिपल तलाक पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक

लखनऊ के नदवा में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की दो दिवसीय अहम बैठक चल रही है. इसमें प्रमुख तौर पर राम जन्मभूमि और ट्रिपल तलाक पर चर्चा हो रही है, बैठक के बाद रविवार को बोर्ड अपना रुख साफ़ करेगा.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi