S M L

लखनऊ: मॉल में लड़की छेड़ने से रोकने पर युवक को मारी गोली, केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक अंकित सिंह अपनी फ्रेंड के साथ मॉल स्थित बार में थे. यहां दो युवकों ने उनकी फ्रेंड के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी जिसे रोकने पर वो अंकित से झगड़ा कर बैठे

Updated On: Nov 27, 2018 02:09 PM IST

FP Staff

0
लखनऊ: मॉल में लड़की छेड़ने से रोकने पर युवक को मारी गोली, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के मन में कानून का कोई भय नहीं है. राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता बजरंगी सिंह के भांजे को सरेआम गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि अंकित सिंह अपनी दोस्त के साथ यहां के गोमती नगर इलाके स्थित ईस्ट एंड मॉल में घूमने आए थे. यहां बार में दो बदमाशों ने उनकी फ्रेंड से छेड़छाड़ शुरू कर दी. अंकित ने जब उन्हें रोका तो दोनों उनसे उलझ पड़े. मगर इस दौरान वहां लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया.

इस घटना के बाद अंकित जब अपनी फ्रेंड के साथ मॉल से निकलकर पैदल जा रहे थे तो उनके इंतजार में बैठे बदमाशों ने उनके पांव में गोली मार दी. घायल अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सर्कल अफसर (सीओ) गोमतीनगर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि अंकित रविवार रात सवा 1 बजे अपनी महिला मित्र के साथ मॉल स्थित तमाशा बार से निकले और बाहर पैदल जाने लगे. इस दौरान वहां आई काले रंग की एसयूवी से उतरे 4-5 लोगों ने उन्हें घेर लिया. वो सब उनके साथ गाली-गलौच और मारपीट करने लगे. बीच बचाव करने पहुंची महिला मित्र के साथ भी बदसलूकी की गई. जिसका विरोध करने पर अंकित को गोली मार दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गए.

श्रीवास्तव ने बताया कि बार में डांस के दौरान किसी बात को लेकर अंकित की दो युवकों से झड़प हो गई थी. उस वक्त वहां मौजूद लोगों ने मामला शांत करवा दिया था. इसके बाद युवक अपने साथियों के साथ बाहर उनका इंतजार कर रहा था.

पुलिस सीसीटीवी और क्रेडिट कार्ड से की गई भुगतान के आधार पर आरोपियों का सुराग लगा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi