S M L

उत्तर प्रदेश विधान परिषद सभापति के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह कुदरती मौत नहीं लग रही है. मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा

Updated On: Oct 21, 2018 10:15 PM IST

Bhasha

0
उत्तर प्रदेश विधान परिषद सभापति के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Loading...

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे पुत्र अभिजीत उर्फ विवेक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. विवेक उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक विधान परिषद सभापति के बेटे अभिजीत यादव (22) का शव लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र स्थित दारुल शफा में यादव के सरकारी आवास में मिला.

दारुल शफा के डी ब्लॉक स्थित रुम नंबर 28 में विवेक का शव पाया गया. विवेक की मृत्यु की खबर उनके परिजनों ने दी थी. परिवार ने बताया कि विवेक रात ग्यारह बजे के करीब घर आया था और मां को सीने में दर्द की शिकायत की. इसके बाद मां ने उसके सीने पर मालिश की और सुला दिया. अगले दिन सुबह जब वो बहुत देर तक नहीं उठा तो मां उसे जगाने गई. वहां उन्होंने देखा कि विवेक के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही. फिर उन्होंने भाई को बुलाया.

पुलिस को मौत कुदरती नहीं लग रही:

उन्होंने विवेक की जांच करने के बाद बताया कि वो मर चुका है. फिर पुलिस को सूचना दी गई. हालांकि पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह कुदरती मौत नहीं लग रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि अभिजीत की मौत गला दबाने से हुई है. पुलिस को शव के गले पर निशान नजर आ रहे थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi