S M L

कानपुरः युवा पत्रकार की हत्या, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

यूपी के कानपुर के बिल्हौर तहसील में एक प्रमुख हिंदी अखबार के संवाददाता नवीन गुप्ता को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी

Updated On: Nov 30, 2017 10:22 PM IST

Bhasha

0
कानपुरः युवा पत्रकार की हत्या, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

यूपी के कानपुर के बिल्हौर तहसील में एक प्रमुख हिंदी अखबार के संवाददाता नवीन गुप्ता को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अस्पताल ले जाते समय नवीन की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक को जांच पर निगरानी रखने का आदेश दिया है.

बाइक सवार बदमाश उन्हें गोली मारकर फरार हो गए. यह घटना बिल्हौर कोतवाली के नगर पालिका के पास हुई. कानपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) जय प्रकाश ने बताया कि नवीन गुप्ता (35) जब सड़क किनारे स्थित सार्वजनिक शौचालय से निकल रहे थे, तभी उन पर हमला कर दिया गया.

समाचार फैलते ही जिले के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. घटनास्थल पर फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को भी बुला लिया गया.

पुलिस अधिकारियों को अभी इस हत्या के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. लेकिन पहली नजर में उन्हें यह कोई पुरानी दुश्मनी का मामला लगता है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार द्वारा लिखित शिकायत देने पर मामला दर्ज किया जाएगा. इस बीच पुलिस ने व्यापक तलाशी अभियान छेड़ दिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi