S M L

कानपुर सीटी एसपी सुरेंद्र कुमार दास ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

एसएसपी संजीव सुमन का कहना है कि उन्हें सुबह चार बजे इसकी सूचना मिली थी, उनका कहना है कि एसपी सिटी पारिवारिक मामलों के चलते पिछले कुछ दिनों से परेशान थे

Updated On: Sep 05, 2018 04:11 PM IST

FP Staff

0
कानपुर सीटी एसपी सुरेंद्र कुमार दास ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर
Loading...

बुधवार देर रात कानपुर शहर के एसपी सिटी सुरेंद्र कुमार दास ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस अधीक्षक पूर्वी (एसपी सिटी) के पद पर तैनात सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. जिनका एक महीने पहले ही कानपुर में तबादला हुआ था.

एडीजी कानपुर जोन अविनाश चंद्र के मुताबिक, ‘एसपी सिटी दास के संदिग्ध जहरीला पदार्थ खाने से पुलिस विभाग का कोई लेना देना नही है. ऐसा लगता है कि किन्ही अन्य कारणों से उन्होंने जहरीला पदार्थ खाया है.’ उन्होंने बताया कि आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास  ने मंगलवार रात पुलिस के क्षेत्राधिकारियों से गश्त के बारे में बात की थी.

पारिवारिक मामलों के चलते परेशान थे

इस मामले पर एसएसपी संजीव सुमन का कहना है कि उन्हें सुबह चार बजे इसकी सूचना मिली थी. उनका कहना है कि एसपी सिटी कुछ पारिवारिक मामलों के चलते पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे.

तबियत बिगड़ने के बाद पत्नि ने पुलिस को किया सूचित

इसके बाद बुधवार सुबह चार बजे उनकी पत्नी ने सूचित किया कि उनकी तबियत खराब हो गई है. एडीजी कानपुर ने बताया कि उनकी पत्नी डॉक्टर हैं और कानपुर में ही रहती हैं. दास को तुरंत पहले सरकारी अस्पताल, उर्सला ले जाया गया जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है. उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

इसमें विभाग का कोई हाथ नहीं है

एडीजी अविनाश ने कहा, 'दास के जहरीला पदार्थ खाने के पीछे विभागीय कोई मामला नहीं है क्योंकि कल देर रात तक उन्होंने काम किया है. उनका व्यहवार बहुत ही अच्छा था. अब किन वजहों से उन्होंने जहरीला पदार्थ खाया, इसकी जांच की जाएगी.' उन्होंने कहा कि अस्पताल में वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं और डाक्टरों की एक टीम दास की स्थिति पर नजर रखे हुए है.

(इनपुट भाषा से)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi