S M L

उत्तर प्रदेशः पत्रकार को घर में घुसकर मारी गोली, हालत नाजुक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि हेलमेट पहनकर बाइक पर आए बदमाश पत्रकार के घर में घुस गए और उनपर गोलियां चला दी

Updated On: Apr 08, 2018 10:22 PM IST

FP Staff

0
उत्तर प्रदेशः पत्रकार को घर में घुसकर मारी गोली, हालत नाजुक

बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने एक टीवी पत्रकार के घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. घायल पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिंदी न्यूज चैनल सहारा समय में काम करने वाले अनुज चौधरी की पत्नी बीएसपी से पार्षद हैं. घटना के लिए पुरानी दुश्मनी को जिम्मेदार माना जा रहा है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि हेलमेट पहनकर बाइक पर आए बदमाश पत्रकार के घर में घुस गए और उनपर गोलियां चला दी. कृष्णा ने कहा कि पुरानी दुश्मनी के कारण गोलीबारी की घटना हुई.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक चौधरी की पत्नी बीएसपी के टिकट पर पार्षद निर्वाचित हुई थीं. घायल पत्रकार को यशोदा अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. वह गाजियाबाद के राजापुर गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि चौधरी के हाथ, पैर और पेट में गोली लगी है.

यह पहली बार नहीं है जब किसी पत्रकार के घर में उस पर अटैक हुआ हो. पिछले साल 5 सितंबर को बेंगलुरु में प्रतकार गौरी लंकेश की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. लंकेश को तीन गोलियां मारी गई थीं. वह कन्नड़ पत्रिका 'गौरी लंकेश पत्रिके' की संपादक थीं.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi