S M L

गुटखा थूकने के लिए जगुआर से सिर निकाला बाहर, ग्रिल से टकराकर हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर तेज रफ्तार जगुआर कार से सिर निकालकर पान मसाला थूकने के दौरान ड्राइवर का सिर सड़क किनारे लगे ग्रिल से टकरा गया. जिससे बुरी तरह घायल युवक की बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई

Updated On: Sep 29, 2018 04:49 PM IST

FP Staff

0
गुटखा थूकने के लिए जगुआर से सिर निकाला बाहर, ग्रिल से टकराकर हुई मौत

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की मौत चलती कार से गुटखा थूकने की वजह से हो गई. पुलिस ने बताया कि, यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर तेज रफ्तार जगुआर कार से सिर निकालकर पान मसाला थूकने के दौरान ड्राइवर का सिर सड़क किनारे लगे ग्रिल से टकरा गया. इस हादसे में बुरी तरह घायल युवक की बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जिस युवक की जान गई है उसका नाम प्रशांत कसाना है. मूल रूप से चिटहेरा गांव के रहने वाले प्रशांत कसाना प्रॉपर्टी डीलर थे. 27 वर्षीय प्रशांत ग्रेटर नोएडा के ही अल्फा 1 सेक्टर में रहते थे.

एक्सप्रेस-वे पर तैनात एक प्राइवेट सुरक्षाकर्मी महावीर के अनुसार, यह घटना गुरुवार शाम 7 बजे के लगभग की है. प्रशांत अपनी जगुआर कार से काफी तेज रफ्तार में जेवर से यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते ग्रेटर नोएडा आ रहे थे. इस दौरान उन्होंने कार का शीशा नीचे किया और गुटका थूकने के लिए अपना सिर बाहर निकाल लिया. लेकिन इस दौरान उनका बैलैंस बिगड़ा और वो कार पर नियंत्रण नहीं रख सके जिसके बाद जगुआर जाकर सड़क किनारे ग्रिल से टकरा गई.

सुरक्षाकर्मी ने बताया कि हादसे में प्रशांत के सिर में गहरी चोट लगी थी. हादसे के बाद उसने वहां से गुजर रही एक गाड़ी को रुकवाया और घायल प्रशांत को उसमें बिठा कर पास के एक अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने प्रशांत की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi