S M L

BJP विधायक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

नंदकिशोर गुर्जर ने इससे पहले अपनी जान पर खतरा होने की बात कही थी और अपने लिए सुरक्षा मांगी थी

FP Staff Updated On: Jun 18, 2018 09:28 AM IST

0
BJP विधायक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर साहिबाबाद में कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमाला किया. घटना रविवार रात की है. जानकारी के मुताबिक 4 बाइक सवार बदमाशों ने विधायक की कार पर जमकर फायरिंग की. इसके बाद विधायक के सुरक्षा गार्डों ने भी जवाबी फायरिंग की और विधायक को सुरक्षित पुलिस चौकी पहुंचाया. इसके बाद नंदकिशोर गुर्जर फर्रुखनगर पुलिस चौकी में ही छिपे रहे.

गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है. विधायक की गाड़ी पर फायरिंग की गई है. उनकी सुरक्षा गार्डों ने भी जवाबी कार्रवाई की. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

पुलिस के मुताबिक नंदकिशोर गुर्जर रविवार रात मवाना में हुई आरएसएस की बैठक से  लौट रहे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया.

उधर विधायक का कहना है कि हमलावरों ने उनकी गाड़ी को सामने से आता देख फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने खुद को बचाने के लिए अपना सर नीचे कर लिया और जैसे-तैसे अपनी जान बचाई.

पुलिस इस मामले में अलग-अलग टीमें बनाकर सर्च अभियान चला रही हैं. और पूरे इलाके में छानबीन कर रही हैं.

पहले भी जताई थी खतरे की आशंका

नंदकिशोर गुर्जर ने इससे पहले अपनी जान पर खतरा होने की बात कही थी और अपने लिए सुरक्षा मांगी थी. हांलाकि उनको ज्यादा सुरक्षा नहीं दी गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi