S M L

यूपी: दोस्तों के साथ मिलकर पिता ने किया बेटी के साथ रेप

पिता ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित रूप से अपनी 35 साल की बेटी का रेप किया है

Updated On: Apr 20, 2018 11:14 AM IST

FP Staff

0
यूपी: दोस्तों के साथ मिलकर पिता ने किया बेटी के साथ रेप

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित रूप से अपनी 35 साल की बेटी का रेप किया है. एनडीटीवी के मुताबिक, एडिशनल सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने कहा कि महिला के साथ 15 अप्रैल को कमलापुर इलाके में रेप किया गया. जिसके बाद अगले ही दिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

सिंह ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जब कि पीड़िता का पिता और उसका एक दोस्त अभी भी फरार है. उन्होंने कहा कि महिला का एक बेटा है और उसकी शादी करीब 20 साल पहले हुई थी. लेकिन वो अपने पति से अलग हो गई थी. इसके बाद से ही वो अपने पिता के साथ रह रही थी.

पुलिस ने बताया कि 15 अप्रैल को पीड़िता का पिता उसे कमलापुर में सालाना तौर पर होने वाले एक मेले में ले गया था, जो कि यूपी की राजधानी लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर है. वहां उसने अपने दोस्तों को बुलाया और उनसे इस जघन्य अपराध में शामिल होने को कहा. पीड़िता का पिता अपने एक दोस्त के साथ उसे बाइक पर एक अन्य दोस्त के घर ले गया. जहां करीब 18 घंटों तक उसके साथ बारी-बारी से तीनों ने रेप किया.

पिछले साल नवंबर में महिला के पिता पर ग्राम पंचायत ने अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए थे. उसे गिरफ्तार भी किया गया लेकिन फरवरी में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi