S M L

देवरिया शेल्टर हाउस कांड: पुलिस अधीक्षक सहित कई अफसरों पर कार्रवाई

इसी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में देवरिया सदर के पुलिस क्षेत्राधिकारी दयाराम सिंह गौर के ट्रांसफर का भी काम शुरू कर दिया गया है

Updated On: Aug 15, 2018 07:26 PM IST

Bhasha

0
देवरिया शेल्टर हाउस कांड: पुलिस अधीक्षक सहित कई अफसरों पर कार्रवाई
Loading...

उत्तर प्रदेश सरकार ने देवरिया शेल्टर हाउस में रहने वाली लड़कियों से कथित तौर पर जबरन वेश्यावृत्ति कराए जाने के मामले में बुधवार को वहां के पुलिस अधीक्षक को हटा दिया गया. साथ ही कई अन्य अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

गृह विभाग के सूत्रों के मुताबिक सरकार ने देवरिया के पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय को हटाकर पुलिस महानिदेशक कार्यालय से जोड़ दिया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं. उनकी जगह महोबा के पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची को देवरिया का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है.

इसके अलावा 24 सितंबर 2017 से 24 मार्च 2018 तक देवरिया के पुलिस अधीक्षक रहे. फिलहाल वह बस्ती रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक पद पर तैनात थे. राकेश शंकर को भी पद से हटाकर पुलिस महानिदेशक कार्यालय से जोड़कर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कई अन्य अफसरों के खिलाफ भी कार्रवाई

इसी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में देवरिया सदर के पुलिस क्षेत्राधिकारी दयाराम सिंह गौर को भी स्थानान्तरित करने का काम शुरू कर दिया गया है. 31 जुलाई को देवरिया कोतवाली में शेल्टर होम कांड के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ जिला प्रोबेशन अधिकारी के मुकदमे में वक्त रहते कार्रवाई नहीं करने के आरोपी और थाना प्रभारी को थाना प्रभारी की छुट्टी कर दी गई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi