S M L

पहले पिता का गला काटा, फिर उसे 'फेवीक्विक' से चिपकाने लगा

घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है

Updated On: Feb 25, 2018 03:49 PM IST

FP Staff

0
पहले पिता का गला काटा, फिर उसे 'फेवीक्विक' से चिपकाने लगा

उत्तर प्रदेश के बस्ती में रविवार को एक कलयुगी बेटे का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बस्ती में इस बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता का गला धारदार हथियार से रेत दिया, फिर उसे फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश करने लगा. वहीं पिता की चीखें घर के बाहर ना जाएं, इसलिए उसने टीवी की आवाज तेज कर दी. जब उसने मामला बिगड़ता देखा तो पिता को घर में बंद करके मौके से फरार हो गया. घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

घटना सोनहा इलाके के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा की है. यहां रहने वाले 70 साल के रामदेव मिश्र रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं. बताया जा रहा है कि रामदेव मिश्र अपने बेटे जगदीश मिश्र के परिवार के साथ रहते है. वहीं शनिवार को बुजुर्ग पिता ने कमरे में शौच कर दिया. इसी से नाराज बेटे ने उनपर तेज हथियार से कई वार कर दिए. इस हमले में रामदेव मिश्र बुरी तरह घायल हो गए.

गला रेत कर फेवीक्विक से चिपकाने लगा, फिर परिवार सहित निकला बेटा

जब रामदेव मिश्र के कराहने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो  उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रामदेव मिश्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना के बाद बेटे ने खून से लतपत रामदेव के गले को फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की, लेकिन उनके कराहने की आवाज सुनकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है जो अपने परिवार के साथ फरार हो चुका है.

(न्यूज18 के लिए हिफज़ुर रहमान की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi