S M L

लखनऊ: बेटा बना Boss, IPS बेटे के अंडर काम करेंगे कॉन्स्टेबल पिता

विभूतिखंड थाने में तैनात कॉन्स्टेबल जनार्दन सिंह के IPS बेटे की तैनाती लखनऊ जिले में हो गई है. उन्हें खुशी है कि वो अब अपने बेटे अनूप सिंह के अंडर काम करेंगे

Updated On: Oct 29, 2018 03:31 PM IST

FP Staff

0
लखनऊ: बेटा बना Boss, IPS बेटे के अंडर काम करेंगे कॉन्स्टेबल पिता
Loading...

कहते हैं कि एक पिता के लिए सबसे बड़ी खुशी का दिन वो होता है जब उसका बेटा उससे भी ज्यादा कामयाबी और बड़ा पद हासिल कर लेता है. इससे वो उसके नाम से पहचाने जाने लगता है.

लखनऊ के विभूतिखंड थाने में तैनात कॉन्स्टेबल जनार्दन सिंह का बेटा आईपीएस अफसर बन गया है. और उसकी तैनाती लखनऊ जिले में हो गई है. उन्हें खुशी है कि वो अब अपने बेटे अनूप सिंह के अंडर (मातहत) काम करेंगे.

एनडीटीवी के अनुसार अनूप सिंह का उन्नाव से लखनऊ ट्रांसफर हुआ है. यहां उन्होंने एसपी नॉर्थ का चार्ज लिया है. उनके एरिया के अंडर विभूतिखंड थाना आता है जहां उनके पिता जनार्दन सिंह सिपाही के रूप में तैनात हैं.

'घर में पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लेंगे, ड्यूटी के दौरान प्रोटोकॉल का पालन करेंगे' 

एसपी का चार्ज संभालने के बाद अनूप सिंह ने कहा कि हर किसी के जिंदगी में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ होती है, लेकिन मेरा फर्ज है ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए ड्यूटी करना. उन्होंने कहा कि घर में वो पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लेंगे, लेकिन फर्ज निभाने के दौरान वो प्रोटोकॉल का पालन करेंगे.

वहीं उनके कॉन्स्टेबल पिता ने कहा कि अपने एसपी बेटे के अंदर काम करना उनके लिए गर्व की बात होगी. जनार्दन सिंह कहते हैं कि वो ड्यूटी पर अपने कप्तान (अनूप सिंह) को सल्यूट करेंगे. उन्होंने कहा कि उनका आईपीएस बेटा उनकी तुलना में काफी सख्त और ईमानदार है.

जनार्दन सिंह के परिवार में उनकी पत्नी कंचन सिंह, बेटी मधु और बहू अंशुल है. वो अपने परिवार के साथ लखनऊ के विक्रांत खंड स्थित अपने घर में रहते हैं. जबकि आईपीएस बेटा अपने सरकारी आवास में रहेगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi