S M L

स्कूल से घर लौट रही क्लास 10वीं की छात्रा को दिनदहाड़े लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता साइकल पर अपने घर लौट रही थी , तभी उसे दो अज्ञात युवकों ने बीच में रोक लिया और जिंदा जला दिया

Updated On: Dec 19, 2018 09:52 AM IST

FP Staff

0
स्कूल से घर लौट रही क्लास 10वीं की छात्रा को दिनदहाड़े लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के आगरा से कक्षा 10वीं की छात्रा को जिंदा जलाने का मामला  सामने आया है. इस मामले ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि यह छात्रा अपने स्कूल से घर लौट रही थी, तभी दो अनजान युवकों ने दिनदहाड़े उसे आग लगा दी.

पीड़िता की पहचान 15 वर्षीय संजली कुमारी के तौर पर हुई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घटना दोपहर डेढ़ बजे की है. छात्रा आगरा में लालउ गांव में रहती थी. ये घटना उसके उसके गांव से 500 मीटर दूर जागनेर रोड पर हुई. रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता साइकल पर अपने घर लौट रही थी , तभी उसे दो अज्ञात युवकों ने बीच में रोक लिया और जिंदा जला दिया.

घटना के बाद पास से गुजर रहे लोगों ने पीड़िता को बचाया. उन्होंने 100 डायल टीम की मदद से पीड़िता को एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. पीड़िता 70 फीसदी जल चुकी थी. डॉक्टरों ने उसका शुरुआती इलाज करने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया.

पीड़िता के पिता ने कहा- किसी से कोई दुश्मनी नहीं 

वहीं पीड़िता के पिता ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, 'मेरी बेटी साइकल से घर लौट रही थी, तभी बाइकसवार दो य़ुवकों ने पीछे से उसपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे आग लगा दी' उन्होंने कहा, 'हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है. मुझे नहीं पता, मेरी बेटी को किसने मारने की कोशिश की'

वहीं घटना के बाद आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने मामले की जांच के लिए घटनास्थल का जायजा लिया. इसके बाद पीड़िता के परिवार वालों से भी बातचीत की. एसएसपी ने बताया कि अभी तक ये साफ नहीं हो पया है कि पीड़िता को किसने और क्यों मारने की कोशिश की. परिवार की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है ऐसे में मामले की जांच के लिए कुछ टीमें बनाई गई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi