S M L

उत्तर प्रदेशः तिरंगा यात्रा के दौरान दो पक्षों में झड़प, 1 की मौत

तिरंगा यात्रा के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई, झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है

Updated On: Jan 26, 2018 04:08 PM IST

FP Staff

0
उत्तर प्रदेशः तिरंगा यात्रा के दौरान दो पक्षों में झड़प, 1 की मौत

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में तिंरगा यात्रा के दौरान दो पक्षों में विवाद के बाद झड़प हो गई. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने सामने हो गए. इस दौरान जमकर पथराव और आगजनी की गई. हालात बेकाबू होते देख जिला प्रशासन ने पूरे इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है. इस घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के बिलराम गेट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई हैं. आगरा के एडीजी अजय आनंद ने बताया कि हालात को काबू में करने का प्रयास किया जा रहा है. आसपास के भी इलाके की पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया है. आरएएफ को भी मौके पर भेजा रहा है.

इस दौरान मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी लोगों को दुकानें बंद करने का आदेश लाउडस्पीकर से दे रहे है और जनता से बता रहे हैं कि इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर इलाके में तिंरगा यात्रा निकाली जा रही थी. इसी दौरान एक पक्ष के लोग नारेबाजी करने लगे. जब मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध किया, तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर पथराव और आगजनी हुई. इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं.

(न्यूज-18 के लिए हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi