S M L

लखनऊ में डकैतों का धावा, तीन को गोली मारी, दो बहनें अगवा

उत्तर धोना गांव में आधी रात को डकैतों ने हमला बोला और एक ही घर के तीन लोगों को गोली मार दी. जिन दो लड़कियों को अगवा किया गया है वे दोनों नाबालिग हैं और सगी बहनें हैं

Updated On: Jan 19, 2018 10:49 AM IST

FP Staff

0
लखनऊ में डकैतों का धावा, तीन को गोली मारी, दो बहनें अगवा

लखनऊ के चिनहट में गुरुवार की रात सात हथियारबंद डकैतों ने एक घर पर धावा बोल दिया. डकैतों ने तीन लोगों को गोली मार दी और दो लड़कियों को अगवा कर लिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबर के मुताबिक, उत्तर धोना गांव में आधी रात को डकैतों ने हमला बोला और एक ही घर के तीन लोगों को गोली मार दी. जिन दो लड़कियों को अगवा किया गया है वे दोनों नाबालिग हैं और सगी बहनें हैं. हालांकि एएसपी अनुराग वत्स ने दावा किया कि दोनों बहनें लौट आई हैं.

फोन के बावजूद नहीं पुलिस

वारदात गुरुवार रात 12:30 की है. बदमाशों ने कठौता में गार्ड की नौकरी करने वाले उमेश चौहान के घर हमला किया. उसके पिता दीनानाथ चौहान, मां अमरावती और पत्नी सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया. सोनी के दोनों पैर में गोली लगी है.

सोनी को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों ने उमेश की दो बहनों को अगवा कर लिया और भाग निकले. उमेश का कहना है कि उसकी पत्नी पुलिस को बार-बार फोन करती रही, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची.

जब उमेश खुद चिनहट थाने पहुंचा तब पुलिस मौके पर पहुंची. उमेश का कहना है कि बदमाश लूटपाट के इरादे से आए थे. वे घर का सारा सामान लूट ले गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi