S M L

बिजनौर: कैमिकल फैक्ट्री में फटा बॉयलर, 6 लोगों की मौत

मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया. वहीं घायल मजदूरों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Updated On: Sep 12, 2018 11:40 AM IST

FP Staff

0
बिजनौर: कैमिकल फैक्ट्री में फटा बॉयलर, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक भीषण हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 3 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना बिजनौर थाना कोतवाली के नगीना रोड की है. यहां एक मिल में बुधवार सुबह बॉयलर फट गया. बॉयलर फटने के बाद पूरी फैक्ट्री  में आग लग गई जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. वहीं घायल मजदूरों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त कई मजदूर बॉयलर के आसपास ही काम कर रहे थे. हादसे में कई मजदूरों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है जबकि कई लोग अब भी अंदर फंसे हुए हैं. स्थिति को देखते हुए घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात की गई है. वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं. हादसे क्यों हुआ, इसका पता अभी नहीं चल सका है.

इस बार में एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली शहर के नगीना रोड पर स्थित मोहित कैमिकल फैक्ट्री में बुधवार सुबह आग लगने की जानकारी मिली, जिसेक बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पंहुची. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और ब्लास्ट होने के कारणों का पता लगया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi