S M L

उत्तर प्रदेशः बोनट पर युवक को लटकाकर अफसर ने 4 किमी तक दौड़ाई कार

ग्रामीणों की समस्या का हल करने के बजाय बीडीओ ने दुर्व्यवहार किया और युवक को कार की बोनट पर लटका कर 4 किमी तक कार चलाते रहे

Updated On: Apr 13, 2018 11:09 AM IST

FP Staff

0
उत्तर प्रदेशः बोनट पर युवक को लटकाकर अफसर ने 4 किमी तक दौड़ाई कार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रामनगर के ग्रामीण क्षेत्र में एक खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) द्वारा ग्रामीणों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किए जाने की घटना की विभागीय जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है.

जिले के ग्रामीण क्षेत्र में ग्रामीणों ने रामनगर ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम से शौचालय की राशि के लिए फरियाद करने पहुंचे थे. इस दौरान ग्रामीणों ने बीडीओ ऑफिस के सामने प्रदर्शन भी किया.

गौतम जब ऑफिस से बाहर निकले तो लोगों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की लेकिन वो रुके नहीं और कार चलाते रहे. इस दौरान एक ग्रामीण ने बचने के लिए हाथों से कार का बोनट पकड़ लिया लेकिन कार ने रफ्तार पकड़ ली. ऐसी हालत में बीडीओ ने ग्रामीण को सबक सिखाने के लिए कई किलोमीटर तक कार को चलाया. यह देखकर ग्रामीणों ने पत्थर लेकर बीडीओ को दौड़ाया, लेकिन उन्होंने कार नहीं रोकी. चार किमी दूर जाकर कार रोकी तब वह युवक बोनट से नीचे उतर सका.

घटना से भड़के ग्रामीण बीडीओ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आंवला थाने पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया. इस बीच जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले के वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है. पूरे मामले में विभागीय जांच के लिए सीडीओ की तीन सदस्यीय जांच कमेटी बनाई है. इन्हें सात दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं. यह कमेटी बीडीओ की भूमिका की जांच करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi