S M L

अमरोहा: पत्रकार का शव पेड़ से लटका मिला, रिश्तेदारों ने लगाए हत्या के आरोप

पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन रिश्तेदारों ने इसे सीधा मर्डर का केस बताया है

Updated On: Oct 23, 2018 11:10 AM IST

FP Staff

0
अमरोहा: पत्रकार का शव पेड़ से लटका मिला, रिश्तेदारों ने लगाए हत्या के आरोप

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सोमवार को एक पत्रकार का शव एक पेड़ से लटका मिला. ये पत्रकार एक राष्ट्रीय हिंदी समाचार पत्र में काम करता था. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. लेकिन रिश्तेदारों ने इसे हत्या का मामला बताया है.

सोमवार को अमरोहा में एक पेड़ से एक पत्रकार राकेश अग्रवाल का शव मिलने के बाद हाहाकार मच गया. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, इस घटना पर स्थानीय लोगों में गुस्सा है और उन्होंने इस हत्या के लिए एक स्थानीय स्कूल के मैनेजर को जिम्मेदार ठहराया है.

पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन रिश्तेदारों ने इसे सीधा मर्डर का केस बताया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश अग्रवाल रविवार शाम से ही लापता हो गए थे. उन्हें आखिरी बार अपनी बाइक पर एक स्थानीय स्कूल के मैनेजर श्याम गिरि के साथ देखा गया था. अग्रवाल के भाई ने आरोप लगाया कि गिरि ने ही राकेश की हत्या की और उन्हें पेड़ पर लटका दिया ताकि ये आत्महत्या का मामला लगे. भाई ने बताया कि राकेश ने एक लाख का लोन लिया था और गिरि से भी उनका पैसे का कुछ लेन-देन था.

पुलिस अफसर अजय कुमार ने बताया कि चूंकि केस सुसाइड का लग रहा है लेकिन पुलिस रिश्तेदारों के आरोपों को नजरअंदाज नहीं करेगी. उन्होंने बताया कि राकेश अग्रवाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और परिवार के आरोपों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi