S M L

UP: नहीं थम रहे बच्चियों के साथ रेप, इस बार 6 साल की मासूम बनी शिकार

आरोपी बहला फुसलाकर बच्ची को झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Updated On: Apr 19, 2018 10:35 AM IST

FP Staff

0
UP: नहीं थम रहे बच्चियों के साथ रेप, इस बार 6 साल की मासूम बनी शिकार

एक के बाद एक बच्चियों के साथ रेप की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में एटा में आठ साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले के बाद अब सिद्धार्थनगर से भी एक 6 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बहला फुसलाकर बच्ची को झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

ये घटना सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के सेमरा बजहा गांव की है. पीड़िता बुधवार देर रात घर के पास निकल रही एक बारात को देखने निकली थी. तभी गांव के ही एक शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया.

बेटी के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. पीड़िता गांव के बाहर झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली. जिसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई. पीड़िता के शिनाख्त पर गांव के ही आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बुधवार को ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर सख्त रुख अपनाते हुए पुलिस अधिकारियों के पेंच कसे थे. मुख्यमंत्री ने बुधवार दोपहर प्रदेश के प्रमुख सचिव (गृह) अरविंद कुमार, पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के साथ एडीजी महिला सुरक्षा, प्रमुख सचिव महिला कल्याण, प्रमुख सचिव न्याय और प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल के साथ बैठक की थी. इस दौरान सीएम ने महिलाओं के प्रति अपराध की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi