S M L

लखनऊ: BJP युवा मोर्चा नेता की चाकू मारकर हत्या, भड़की भीड़

पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूर प्रत्युष की बाइक खड़ी मिली. पुलिस मामला दर्ज कर हत्या के एंगल से इसकी जांच कर रही है. हत्यारों का सुराग तलाशने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है

Updated On: Dec 04, 2018 01:01 PM IST

FP Staff

0
लखनऊ: BJP युवा मोर्चा नेता की चाकू मारकर हत्या, भड़की भीड़

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. शहर के महानगर इलाके में बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता की चाकू मार कर हत्या से सनसनी फैल गई.

पुलिस ने बताया कि प्रत्युष मणि त्रिपाठी की कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार देर रात चाकू घोंप कर हत्या कर दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने बताया कि सोमवार रात पुलिस को किसी व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे फौरन किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. मगर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और घटना के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूर प्रत्युष की बाइक खड़ी मिली. पुलिस मामला दर्ज कर हत्या के एंगल से इसकी जांच कर रही है. हत्यारों का सुराग तलाशने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

प्रत्युषमणि त्रिपाठी बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थे. वो पूर्व में मोर्चा के प्रदेश मंत्री भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार रात वो अपने घर से एक मित्र से मिलने के लिए बोलकर निकले थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi