S M L

यवतमाल में भारत और वियतनाम के गे जोड़े ने रचाई शादी

ह्रषि मोहनकुमार सठावने (40) ने परिजनों की मौजूदगी में वियतनाम के अपने गे प्रेमी विह्न से शादी रचाई. यवतमाल के जिस होटल में शादी हुई, वह पुलिस अधीक्षक (एसपी) के दफ्तर से कुछ ही दूरी पर है

FP Staff Updated On: Jan 13, 2018 04:46 PM IST

0
यवतमाल में भारत और वियतनाम के गे जोड़े ने रचाई शादी

महाराष्ट्र के यवतमाल में बीते 30 दिसंबर को भारतीय मूल के एक अमेरिकी इंजीनियर ने अपने गे प्रेमी से शादी रचाई.

अभी हाल में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता के मामले में सुनवाई करने पर  सहमति दी है.

एएनआई की खबर के मुताबिक, यवतमाल के ह्रषि मोहनकुमार सठावने (40) ने परिजनों की मौजूदगी में वियतनाम के अपने गे प्रेमी विह्न से शादी रचाई. यवतमाल के जिस होटल में यह शादी हुई, वह पुलिस अधीक्षक (एसपी) के दफ्तर से कुछ ही दूरी पर है.

ह्रषि ने आईआईटी-बॉम्बे से बी-टेक किया है और फिलहाल यूएस ग्रीन कार्ड पर कैलीफोर्निया में रहते हैं. ह्रषि के सोशल मीडिया प्रोफाइल की मानें तो उनके मां-बाप समलैंगिक शादी के खिलाफ थे, लेकिन काफी मनाने पर वे राजी हो गए.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, ह्रषि के सोशल मीडिया अकाउंट पर जो फोटो डले हैं, उनसे पता चलता है कि दोनों ने 2017 में सगाई कर ली थी. बाद में अक्टूबर में अमेरिकी रीति-रिवाजों से इन दोनों ने शादी की.

हालांकि होटल के मालिक ने कहा कि यह गेट-टुगेदर था. लेकिन गे-जोड़े के दोस्तों के पोस्ट से पता चलता है कि शादी यवतमाल में संपन्न हुई. शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे सैकड़ों लाइक्स मिले हैं.

इस बारे में जब एडिशनल एसपी से पूछा गया तो उन्होंने कोई टिप्पणी देने से मना कर दिया. लेकिन मामले की जांच शुरू करने की बात जरूर कही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi