S M L

उरी में सेना के कैंप पर फायरिंग, 2 संदिग्ध आतंकी देखे गए

जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के कैंप के पास फायरिंग हुई है. आतंकियों ने उरी के मोहरा में स्थित सेना के कैंप को निशाना बनाने का प्रयास किया

Updated On: Feb 11, 2019 09:54 AM IST

FP Staff

0
उरी में सेना के कैंप पर फायरिंग, 2 संदिग्ध आतंकी देखे गए

जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के कैंप के पास फायरिंग हुई है. आतंकियों ने उरी के मोहरा में स्थित सेना के कैंप को निशाना बनाने का प्रयास किया, जिसे सेना ने नाकाम कर दिया. इस हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है. कैंप के पास दो संदिग्धों को देखा गया है.

गार्ड्स ने सोमवार सुबह के तीन बजे सेना के कैंप की बाउंड्री वॉल के पास कुछ संदिग्धों का मूवमेंट देखा था. जिसके बाद उन्होंने संदिग्धों पर फायरिंग शुरू कर दी. वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना में संदिग्ध घायल जरूर हो सकते हैं. लेकिन फिलहाल किसी भी संदिग्ध का शव नहीं मिला है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

आपको बता दें कि उरी के इसी कैंप में 2016 में भी हमला हुआ था. जिसके बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए एलओसी पार कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप को निशाना बनाया था और कई आतंकी मार गिराए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi