S M L

यूपी: बारिश ने छीन ली एक ही परिवार के 6 लोगों की जिंदगी, गिरा मकान

सात सदस्यों के परिवार में केवल एक बेटा जिंदा बचा है जिसका उपचार जारी है.

Updated On: Jul 28, 2018 05:03 PM IST

Bhasha

0
यूपी: बारिश ने छीन ली एक ही परिवार के 6 लोगों की जिंदगी, गिरा मकान

उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले मे थाना गंगोह के अन्तर्गत पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही वर्षा के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया और उसके नीचे दबकर एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई. परिवार में अब केवल एक बच्चा ही बचा है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर रात गंगोह के मोहल्ला इलाहीबख्श निवासी फैजान अपने परिवार के साथ सोया हुआ था तभी उसका मकान भरभराकर गिर पड़ा और पूरा परिवार मकान के मलबे में दब गया. मकान के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए और इसकी सूचना तुरन्त ही थाना गंगोह पुलिस को दी.

मिश्रा ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से फैजान और उसके परिवार को मलबे के नीचे से निकालकर चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान 40 साल के फैजान उसकी पत्नी इसराना(35), उसके 13 साल के बेटे फैसल, 11 साल की बेटी साइना ,9 साल की रानी और डेढ महीने के बेटे जैनब की मौत हो गई.

सात सदस्यों के परिवार में केवल उनका एक बेटा जिंदा बचा है जिसका उपचार जारी है. इस हादसे से पूरे इलाके में शोक का माहौल है. मिश्रा ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi