S M L

UP: प्रेम प्रसंग के झूठे आरोपों से खफा साधु ने काटा अपना Private Part

मैदानी बाबा ने नौ दिन का उपवास किया हुआ था. और अपने खिलाफ एक स्थानीय महिला के साथ प्रेम प्रसंग के आरोपों की वजह से बहुत परेशान था

Updated On: Oct 20, 2018 05:18 PM IST

FP Staff

0
UP: प्रेम प्रसंग के झूठे आरोपों से खफा साधु ने काटा अपना Private Part

अपने खिलाफ लगे 'प्रेम संबंधों' के आरोपों से परेशान 45 वर्षीय साधु ने अपने निजी अंग काट लिए. घटना शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में घटी है. घायल साधु को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट किया गया है. डीएसपी राघवेंद्र सिंह ने कहा कि साधु का नाम मैदानी बाबा है. वो पिछले कुछ सालों से डांडो रोड के जंगली क्षेत्र में खाली प्लॉट पर बने एक आश्रम में रह रहा था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मैदानी बाबा ने नौ दिन का उपवास किया हुआ था. और अपने खिलाफ एक स्थानीय महिला के साथ प्रेम प्रसंग के आरोपों की वजह से बहुत परेशान था. डीएसपी ने आगे बताया कि अपने प्रारंभिक बयान में मैदानी बाबा ने दो लोगों पर आरोप लगाया है. बाबा का कहना है कि वो दोनों लोग बाबा पर स्थानीय महिला के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर उसकी छवि खराब करना चाहते हैं. डीएसपी ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही मामले में गिरफ्तारी की जाएगी.

शुक्रवार को जब कुछ लोग आश्रम पहुंचे तो उन्होंने साधु को खून से तर-बतर पाया. लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस ने साधु को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया. ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों ने साधु की हालत गंभीर बताई है. डॉक्टर के मुताबिक साधु के निजी अंग का 80 प्रतिशत हिस्सा कट गया है. एक सर्जरी की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi