S M L

यूपी के रामपुर में बच्ची से रेप की कोशिश, दारोगा निलंबित

दारोगा ने बच्ची को चौकी परिसर में पकड़ लिया था. जिसके बाद लोगों ने बच्ची के चीखने पर उसे छुड़ाया.

Updated On: Oct 01, 2017 10:37 AM IST

FP Staff

0
यूपी के रामपुर में बच्ची से रेप की कोशिश, दारोगा निलंबित

यूपी के रामपुर में पुलिस का एक भयावह चेहरा सामने आया है. जिस पुलिस पर नागरिकों की रक्षा करने की जिम्मेदारी होती है. उसी पुलिस के दारोगा ने 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने की कोशिश की है.

घटना यूपी के रामपुर की है. यहां दारोगा ने 6 साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश की है. दारोगा ने चौकी परिसर में ही बच्ची को पकड़ लिया था. जिसके बाद बच्ची के चीखने पर लोगों ने बच्ची को छुड़ाया. हालांकि बाद में आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक कमेरी थाने का एचसीपी तेजवीर सिंह नशे में था. उसने चौकी के पास ही खेल रही गांव की 6 साल की बच्ची को फुसलाकर कमरे में खींच लिया. एक सिपाही की इस पर नजर पड़ी तो उसे माजरा समझ में आ गया. तब तक कुछ और लोग इकट्ठा हो गए. कुछ ही देर में वे दरोगा के कमरे पर पहुंच गए और दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज पर लोग भड़क उठे और दरवाजा तोड़ने की कोशिश की तब कहीं दरोगा ने दरवाजा खोला. उसने वहां मौजूद लोगों से हाथापाई भी की. बच्ची की हालत काफी बिगड़ गई थी.

तत्काल घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई. कुछ ही देर में एसपी डॉ. विपिन ताडा और लीओ केमरी विजय बहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए. एसपी ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया. इसके बाद उसे हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया. पीड़ित बच्ची की मां और चाचा ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi