S M L

ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाले यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर एनकाउंटर के दौरान हुए घायल

पिछले दफे पिस्तल की जगह मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाला यह इंस्पेक्टर एक दूसरे गन-एनकाउंटर में घायल हो गया है

Updated On: Jan 04, 2019 07:30 PM IST

FP Staff

0
ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाले यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर एनकाउंटर के दौरान हुए घायल

यूपी पुलिस का वो इंस्पेक्टर याद है जिसकी ठांय-ठांय रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. अब तीन महीने बाद यह सब-इंस्पेक्टर दोबारा चर्चा में है. पिछले दफे पिस्तल की जगह मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाला यह इंस्पेक्टर एक दूसरे गन-एनकाउंटर में घायल हो गया है.

न्यूज़ 18 की खबर अनुसार यूपी के अलियानेकपुर गांव में शुक्रवार सुबह हुए एनकाउंटर में सद्दाम नाम के क्रिमिनल को पकड़ने के दौरान सब-इंस्पेक्टर मनोज घायल हो गए. उनके हाथ में गोली लगी है. खूंखार अपराधी सद्दाम लूट, चोरी और हत्या के प्रयास जैसे 15 मामलों में वॉन्टेड था. अपने एक साथी अकरम के साथ असमोली जा रहे सद्दाम को जब पुलिस ने रोका तो दोनों ने गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सद्दाम के पैर में गोली लग गई और वह पकड़ा गया, लेकिन दूसरा अपराधी अकरम भागने में कामयाब हो गया.

मनोज अभी अस्पताल में हैं. कुछ महीने पहले ही यूपी पुलिस के वायरल हुए वीडियो में मनोज बदमाशों को डराने के लिए मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालते पाए गए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस को जमकर ट्रॉल किया गया. बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि मनोज ने गोली चलाने का प्रयास किया था, पर गोली चली नहीं. ऐसे में बदमाशों को डराने के लिए उन्होंने ठांय-ठांय की आवाज निकाली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi