S M L

मुरादाबाद में 'योगी जिंदाबाद' कहने पर मार दी गोली!

पुलिस इसे चुनावी रंजिश का मामला बता रही है

Updated On: Mar 28, 2017 10:56 AM IST

FP Staff

0
मुरादाबाद में 'योगी जिंदाबाद' कहने पर मार दी गोली!

यूपी में एक 17 साल के लड़के को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने योगी जिंदाबाद का नारा लगाया था. खबर सनसनीखेज है जिसकी पुलिस जांच कर रही है. हालांकि पुलिस इसे चुनावी रंजिश का मामला बता रही है. आरोप है कि 'योगी जिंदाबाद' का नारा लगाने पर 17 साल के विनिकेत उर्फ नन्हे को समाजवादी पार्टी के एक नेता ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में असमोली थाना इलाके के मढ़न गांव की है. पुलिस के पहुंचने तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मोनू सिंह का भाई नन्हे रविवार की रात 'योगी जिंदाबाद' का नारा लगा रहा था. वहीं से गुजर रहे जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह के पति शिशुपाल सिंह (समाजवादी नेता) ने नन्हे को गोली मार दी.

मिली जानकारी के अनुसार हमलावर मोनू को मारना चाहता था. उसके घर पर भी देर रात पथराव व फायरिंग हुई. इस फायरिंग में उसके घर के तीन लोग घायल हो गए.

पुलिस ने नन्हे का शव सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामला चुनावी रंजिश का लगता है, वरना नारे लगाने पर कोई किसी को गोली क्यों मार देगा. सच क्या है, यह जांच से पता चलेगा. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी.

(साभार: न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi