S M L

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में नया मोड़, पत्नी ने लगाया पूर्व सांसद पर साजिश का आरोप

पत्नी ने आरोप लगाया कि इन सभी लोगों ने राजनीतिक सहयोगियों की मदद से मुन्ना बजरंगी की हत्या करवाई

Updated On: Jul 10, 2018 10:07 AM IST

FP Staff

0
मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में नया मोड़, पत्नी ने लगाया पूर्व सांसद पर साजिश का आरोप

यूपी की बागपत जेल में सोमवार को मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक तरफ जहां माफिया डॉन सुनील राठी पर मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोप लग रहे हैं, वहीं अब उसकी पत्नी सीमा सिंह ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. दरअसल सीमा का दावा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या की साजिश जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह और प्रदीप सिंह ने रची थी. इसी के साथ सीमा ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

सीमा सिंह ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि ऐसा लग रहा है कि बागपत में मेरे पति की हत्या कर 2016 के पुष्पांजलि कांड और 2017 के तारिक हत्या कांड को दोहराया गया है. इसके पीछे जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह, मुन्ना बजरंगी के पूर्व सहयोगी प्रदीप सिंह और प्रदीप के रिटायर्ड पिता डीएसपी जी.एस.सिंह और उनके सहयोगी राजा का हाथ है.

पत्नी ने आरोप लगाया कि इन सभी लोगों ने राजनीतिक सहयोगियों की मदद से मुन्ना बजरंगी की हत्या करवाई.

मुन्ना बजरंगी की सुरक्षा को लेकर दाखिल की गई थी याचिका

उधर मुन्ना बजरंगी की ओर से सुरक्षा की मांग को लेकर 16 मई को एक याचिका दाखिल की गई थी, जिसकी सुनवाई 9 जुलाई को होनी थी. लेकिन बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या की सूचना मिलने पर उनकी अधिवक्ता स्वाति अग्रवाल ने हाईकोर्ट में मेंशन कर अदालत को इसकी जानकारी दी. एडवोकेट स्वाति अग्रवाल ने कोर्ट से हत्या की इस घटना पर स्वतः संज्ञान लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जेल परिसर में असलहा कैसे पहुंचा, इसकी भी जांच जरूरी है. साथ ही कोर्ट से मुन्ना बजरंगी के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की भी मांग कोर्ट से की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi