S M L

बुलंदशहर में कांवड़ियों का हंगामा, 8 लोगों के खिलाफ FIR

इस मामले में मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा है कि यह मामला कांवड़ियों से जुड़ा हुआ नहीं था, बल्कि दो गुटों में हुई झड़प को लेकर था

FP Staff Updated On: Aug 09, 2018 05:58 PM IST

0
बुलंदशहर में कांवड़ियों का हंगामा, 8 लोगों के खिलाफ FIR

दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से भी कांवड़ियों की गुंडागर्दी की घटना सामने आई है. घटना 7 अगस्त यानी मंगलवार की है. बताया जा रहा है कि बुलंदशहर में कांवड़ियों की स्थानीय लोगों से झड़प हो गई थी जिसके बाद उन्होंने वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस घटना के बाद एक्शन लेते हुए 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

इस दौरान उन्हें रोकने गई पुलिस पर भी उन्होंने हमला बोल दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगे. बताया जा रहा है कि कांवड़ियों ने पुलिस की गाड़ी के साथ कई अन्य संपत्तियों को भी नुकसान पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक हादसे में कुछ लोग घायल भी हो गए हैं.

वहीं अब इस मामले में मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह मामला कांवड़ियों से जुड़ा हुआ नहीं था, बल्कि दो गुटों में हुई झड़प को लेकर था. उन्होंने कहा कि पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई थी और केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच करेगी.

 

दिल्ली में हुई थी तोड़फोड़

इससे पहले दिल्ली से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. मंगलवार शाम कांवड़ियों ने मोती नगर में एक कार पर जमकर तोड़फोड़ की. ये कांवड़िए हरिद्वार से जल लेकर आ रहे थे. मोती नगर इलाके में एक कांवड़िए की कांवड़ एक कार से टच हो गई. गुस्साए कांवड़ियों ने हंगामा मचा दिया. उन्होंने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इसके बावजूद जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने कार ही पलट दी.

इस दौरान वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. यहां तक मौके पर मौजूद पुलिस ने भी उन्हें नहीं रोका.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi