S M L

UP: बिजली के खंभे से लटकते मिले 2 नाबालिग लड़कियों के शव, मचा हंगामा

नाबालिग लड़कियों की उम्र 14 और 15 साल है और ये दोनों एक दूसरे की पड़ोसी थीं

Updated On: Feb 02, 2019 02:19 PM IST

FP Staff

0
UP: बिजली के खंभे से लटकते मिले 2 नाबालिग लड़कियों के शव, मचा हंगामा

यूपी के लखीमपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. टीओआई के मुताबिक शुक्रवार शाम को जीरा बोझी गांव में दो नाबालिग लड़कियों का शव एक बिजली के खंभे पर लटकता पाया गया.

सबसे पहले शवों को स्थानीय लोगों ने देखा. इसके बाद आनन फानन में पुलिस को उन्होंने खबर दी. नाबालिग लड़कियों की उम्र 14 और 15 साल है और ये दोनों एक दूसरे की पड़ोसी थीं. शव गन्ने के खेत में लटका हुआ था जहां से उनके घर की दूरी 500 मीटर थी.

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यौन शोषण का कोई निशान नहीं मिला है. मामले की जांच जारी है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि जब पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई तो वह घटनास्थल पर एक घंटा देरी से पहुंची.

15 साल की नाबालिग बच्ची के पिता जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है और फिर उसे फांसी पर लटकाया गया है. एसपी पूनम ने बताया कि दोनों लड़कियां दोस्त थीं और रोजाना दोपहर 2 बजे खेत में जाती थीं और शाम होने से पहले घर लौट आती थीं. उनके साथ 14 साल का छोटा भाई भी होता था. लेकिन शुक्रवार को ये दोनों लड़कियां अकेले खेत गई थीं क्योंकि उनका भाई बीमार था.

पूनम ने बताया कि लड़कियां जिस फांसी के फंदे से लटकती मिली हैं वह उनके ही स्टाल का बना हुआ था. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इससे पहले यूपी के बदायूं में भी दो लड़कियां पेड़ से लटकती पाई गई थीं. यह मामला 2014 में सामने आया था.

ये भी पढ़ें: Budget 2019: पिछले चार सालों में किसानों के लिहाज से अब तक का सबसे हल्का बजट

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में बोले शाह- देश की सुरक्षा और विकास के लिए मोदी को फिर PM बनाना जरूरी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi