S M L

गाजियाबाद: घरेलू झगड़ों से परेशान होकर HAL कर्मचारी की पत्नी और बेटी ने की आत्महत्या

इंदिरापुरम में रहने वाले इस परिवार में अकसर ही घरेलू झगड़े होते रहते थे, जिसके बाद उनकी पत्नी और बेटी ने ये कदम उठाया

Updated On: Oct 11, 2018 01:55 PM IST

FP Staff

0
गाजियाबाद: घरेलू झगड़ों से परेशान होकर HAL कर्मचारी की पत्नी और बेटी ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाले हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के एक कर्मचारी की पत्नी और बेटी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले इस परिवार में अकसर ही घरेलू झगड़े होते रहते थे, जिसके बाद उनकी पत्नी और बेटी ने ये कदम उठाया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिर से हुए किसी घरेलू झगड़े के बाद मंगलवार की रात को कर्मचारी की 46 साल की पत्नी प्रेमा बिष्ट का शव सीलिंग के पंखे से लटका हुआ मिला. उनकी 28 साल की बेटी दूसरे कमरे में मृत पड़ी मिलीं, उनके गले पर चोट के निशान मिले हैं.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सीनियर एसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि प्रेमा बिष्ट का शव पंखे से लटका मिला और उनकी बेटी दूसरे कमरे में गले पर पड़े कुछ चोट के निशान के साथ मृत मिली थी.

प्रेमा बिष्ट एचएएल में काम करने वाले बलवंत सिंह बिष्ट की पत्नी थीं. उनकी मृतक बेटी ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में करती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेमा बिष्ट ने गुरुग्राम में काम करने वाली अपनी छोटी बेटी के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतका ने अपनी छोटी बेटी मोनिका के लिए एक नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है, 'मुझे इतना कठोर कदम उठाने के लिए माफ कर देना. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. अपना ख्याल रखना और एक अच्छा लड़का ढूंढकर उससे शादी कर लेना. मैं तुम्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहती थी लेकिन मैं हालातवश मजबूर होकर ये कदम उठा रही हूं. मैं तुम्हें हर दुख से बचाऊंगी. तुम मुझे जब भी याद करोगी, मैं वहां मौजूद रहूंगी.'

एसपी कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट से अनुमान लगाया जा रहा है कि मां-बेटी ने बहुत तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया. परिवार में घरेलू झगड़े होते रहते थे, जो इसका कारण हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi