S M L

2 लाख का इनामी गैंगस्टर बलराज भाटी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

गैंग्सटर बलराज भाटी सोमवार को नोएडा के सेक्टर 49 में पुलिस फायरिंग में मारा गया

Updated On: Apr 23, 2018 05:10 PM IST

FP Staff

0
2 लाख का इनामी गैंगस्टर बलराज भाटी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

गैंग्सटर बलराज भाटी सोमवार को नोएडा के सेक्टर 49 में पुलिस फायरिंग में मारा गया. उसके ऊपर दो लाख रुपए का इनाम था. पुलिस एनकाउंटर में नोएडा एसटीएफ और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गैंगस्टर भाटी को मार गिराया. बताया जा रहा है कि इस दौरान हरियाणा पुलिस के दो कॉन्सटेबल समेत एक युवक भी जख्मी हो गया.

गैंगस्टर बलराज भाटी की लंबे समय से तीन राज्यों की पुलिस तलाश कर रही थी. उसके खिलाफ हत्या, डकैती, गैंगवार और अपहरण जैसे कई संगीन अपराध के मामले दर्ज थे. पुलिस का कहना है कि भाटी किसी वारदात को अंजाम देने वाला था. लेकिन मुखबिर के जरिए पुलिस को पहले ही सूचना मिल गई. अपने आपको घिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग की. जिसके जवाब में की गई पुलिस फायरिंग में उसकी मौत हो गई.

गोली लगने के बाद पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित करार दिया. आपको बता दें कि जुर्म की दुनिया में कदम रखने से पहले बलराज भाटी दिल्ली पुलिस में कॉन्सटेबल था. एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि इनामी बदमाश बलराज भाटी पर हत्या के 6 से अधिक मामले दर्ज थे. पिछले साल भी गुड़गांव के पास पुलिस ने बलराज भाटी को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन भाटी अपने गैंग के सदस्यों के साथ भागने में सफल रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi