S M L

यूपी के फतेहपुर में बंदरों ने फेंका सुतली बम, तीन लोग घायल

सुतली बम से भरी पन्नी जैसे ही लोगों पर गिरी, उसमें अचानक विस्फोट हो गया और इसकी चपेट में एक व्यक्ति घायल हो गया

Updated On: Jul 21, 2018 02:37 PM IST

FP Staff

0
यूपी के फतेहपुर में बंदरों ने फेंका सुतली बम, तीन लोग घायल

यूपी के फतेहपुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां बंदरों ने मनु का पूर्वा इलाके में सुतली बम से भरी एक पन्नी लोगों पर फेंक दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए. घायलों में एक बच्चा भी शामिल है.

पन्नी में ऐसे बम थे जो किसी चीज से टकराते ही फट जाते हैं. घटना के तुरंत बाद घायलों को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट बताती है कि गुलाब गुप्ता (60) और उनका 5 साल का पोता इस हमले का शिकार हुए हैं. गुलाब गुप्ता अपने घर के बाहर पोते के स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे, तभी बंदरों ने अचानक हमला कर दिया.

सुतली बम से भरी पन्नी जैसे ही इन दोनों के शरीर से टकराई, उसमें अचानक विस्फोट हो गया और इसकी चपेट में एक और व्यक्ति घायल हो गया. स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को भी फौरन सूचना दी गई.

फतेहपुर कोतवाली के एसएचओ सुरेश चंद्र ने कहा, बंदरों ने सुतली बम से भरी पन्नी शायद बगल के कबाड़खाने से उठाई और एक घर की छत पर वे उससे खेल रहे थे. अचानक पन्नी नीचे फेंक दी जिसके बाद ऐसी घटना हो गई. डॉक्टरों का कहना है कि तीन घायलों में से दो तो खतरे से बाहर हैं लेकिन सम्राट नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi