S M L

यूपी में तबाही की आंधी: हालात का जायजा लेने सीएम आज पहुंचेंगे आगरा

प्रदेश में राहत व बचाव कार्य का जायजा लेने और पीड़ितों से मिलने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को आगरा पहुंचेंगे

Updated On: May 04, 2018 05:07 PM IST

FP Staff

0
यूपी में तबाही की आंधी: हालात का जायजा लेने सीएम आज पहुंचेंगे आगरा

उत्तर प्रदेश में बुधवार रात आए आंधी-तूफान के कारण 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और 100 से ज्यादा लोग घायल हैं. प्रदेश में राहत व बचाव कार्य का जायजा लेने और पीड़ितों से मिलने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को आगरा पहुंचेंगे. सीएम इन दिनों कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर कर्नाटक में चुनाव प्रचार में जुटे हैं. जिसे लेकर विपक्ष ने उन पर निशाना भी साधा है.

कर्नाटक सीएम पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया झूठ बोलने में सिद्धहस्त हैं. मैं खुद से यूपी में आंधी और तूफान से प्रभावित इलाकों में चल रहे बचाव कार्य पर नजर रख रहा हूं. मैं कल उन इलाकों का दौरा करूंगा.

सीएम योगी शुक्रवार रात को आगरा पहुंचेंगे और आंधी-तूफान से प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे. वो राहत और बचाव कार्य की समीक्षा शनिवार सुबह करेंगे. इसके बाद सीएम कानपुर के लिए रवाना होंगे.

आपको बता दें कि सिद्धारमैया ने उत्तर प्रदेश में अंधड़ में 70 से ज्यादा लोगों के मारे जाने के बावजूद कर्नाटक में जनसभाओं को संबोधित करने पर योगी आदित्यनाथ की आलोचना की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi