S M L

यूपी: मंदिर से पूजा कर लौट रही दलित महिला से रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रामू, रामेश्वर कश्यप, पतरू कश्यप के रूप में हुई है. पीड़िता के भतीजे द्वारा 100 नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची

Updated On: May 16, 2018 03:31 PM IST

FP Staff

0
यूपी: मंदिर से पूजा कर लौट रही दलित महिला से रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. नीमसार मंदिर में पूजा करने गई 26 वर्षीय दलित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिशरिख पुलिस ने तीन आरोपियों पर गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा तीनों पर SC/ST एक्ट, 1989 के तहत भी मामला दर्ज किया है

मिशरिख पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रामू, रामेश्वर कश्यप, पतरू कश्यप के रूप में हुई है.

सिंह ने बताया कि यह घटना सोमवार सुबह करीब 11 बजे तब हुई, जब अपने भतीजे के साथ महिला अमावस्या पर महिला मंदिर से पूजा करके लौट रही थी. रास्ते में आरोपियों ने महिला को रोका और भतीजे के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी.

पीड़िता के भतीजे द्वारा 100 नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. मौके पर ही तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया, जब वह भागने की कोशिश कर रहे थे.

सिंह ने कहा कि महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेज दिया गया है और कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने फॉरेंसिक नमूने इकट्ठे कर लिए हैं और मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi