S M L

यूपीः कॉलेज छात्रा ने की छेड़छाड़ की शिकायत, NSUI नेता ने दी धमकी- तीन साल रहना है, सुधर जाओ

वीडियो वायरल होने के बाद, कांग्रेस के छात्र संगठन ने हुसैन को निलंबित कर दिया और उसे संगठन में किसी भी गतिविधि में भाग नहीं लेने का आदेश दिया है

Updated On: Jan 21, 2019 04:44 PM IST

FP Staff

0
यूपीः कॉलेज छात्रा ने की छेड़छाड़ की शिकायत, NSUI नेता ने दी धमकी- तीन साल रहना है, सुधर जाओ

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के एक कॉलेज की छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी जिसके बाद आरोपी कांग्रेस छात्र नेता को कैमरे में धमकी देते हुए देखा गया. उस वीडियो में जो कि व्यापक रूप से ऑनलाइन शेयर किया गया नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के जिला अध्यक्ष इरफान हुसैन उन लोगों का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने कथित तौर पर उस लड़की को परेशान किया था. वह सबके साथ सही बर्ताव करने के लिए कह रहे थे.

एनडीटीवी की खबर के अनुसार वीडियो में वह साफ कह रहा है- आप अभी पहले वर्ष में हैं, आपको तीन और वर्षों तक यहां रहना है, सुधर जाओ. ऐसा किया तो आपके लिए कॉलेज में एंट्री करना बहुत मुश्किल हो जाएगा. दोनों के बीच हुए विवाद के बाद हुसैन ने कहा- लड़की अगर दायरे में है तो ही अच्छी लगती है. पूरे तर्क के दौरान कॉलेज के किसी भी कर्मचारी ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया.

वीडियो वायरल होने के बाद, कांग्रेस के छात्र संगठन ने हुसैन को निलंबित कर दिया और उसे संगठन में किसी भी गतिविधि में भाग नहीं लेने का आदेश दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला दायर होने के बाद से हुसैन गायब है. उसकी तलाश की जा रही है.पुलिस अधिकारी डी त्रिपाठी ने कहा- आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi