S M L

UP: योगी सरकार का ऐलान, टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’

योगी ने कहा कि उरी पर लग रहे स्टेट जीएसटी को हटाने का फैसला लिया गया है

Updated On: Jan 29, 2019 06:01 PM IST

FP Staff

0
UP: योगी सरकार का ऐलान, टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में मंगलवार को योगी सरकार की कैबिनेट बैठक हुई. बैठक के बाद योगी आदित्यनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया. न्यूज 18 के मुताबिक योगी ने कहा कि उरी पर लग रहे स्टेट जीएसटी को हटाने का फैसला लिया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ऐसा पहली बार हुआ है जब कुंभ क्षेत्र में राज्य सरकार की कैबिनेट की बैठक हुई. इस दौरान योगी आदित्यनाथ के अलावा यूपी सरकार के सभी मंत्री मौजूद रहे. बैठक के बाद सीएम योगी  ने संगम में डुबकी भी लगाई.

बीजेपी के लिए यह धार्मिक समागम काफी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि उसे उम्मीद है कि यह आम चुनाव से पहले पार्टी के अभियान को मजबूती देगी.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को अमेठी के लोगों के लिए सर्जिकल स्ट्राइल पर बनी फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म को दिखाने की व्यवस्था की थी. गणतंत्र दिवस के अवसर पर अमेठी में स्मृति ईरानी ने तकनीक के माध्यम से लोगों के लिए ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म दिखाने का इंतजाम कराया. शहर में कई जगहों पर मोबाइल डिजिटल थिएटर के माध्यम से इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई.

विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म का डायलॉग How's the josh भी इन दिनों काफी फेमस  हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi