विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मुख्यमंत्री योगी और राहुल गांधी आज करेंगे गोरखपुर का दौरा

सीएम योगी ‘स्वच्छ उत्तर प्रदेश-स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान’ के शुभारंभ करने अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे

FP Staff Updated On: Aug 19, 2017 10:25 AM IST

0
मुख्यमंत्री योगी और राहुल गांधी आज करेंगे गोरखपुर का दौरा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को गोरखपुर में होंगे. सीएम योगी जहां बीजेपी के ‘स्वच्छ उत्तर प्रदेश-स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान’ के शुभारंभ करने अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे. वहीं कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मौत का शिकार हुए बच्चों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

योगी सुबह 9:30 बजे अधियारीबाग इलाके के रामलीला मैदान में आयोजन स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे. वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष बाघागाढ़ा, मलवा, बसौली खुर्द, बांसगांव, खुटहन, खजनी और जंगल एकाल गांव जाकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी के इस दौरे में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद भी मौजूद रहेंगे.

वहीं राहुल गांधी ने गोरखपुर जिला प्रशासन से अपने लिए एंबुलेंस और डॉक्टर की टीम नहीं भेजने को कहा है. बता दें कि एसपीजी सुरक्षा घेरे में रहने वाले वीआईपी के साथ एक एंबुलेस हमेशा साथ रहती है. अपने इस दौरे पर राहुल गांधी बीआरडी मेडिकल कॉलेज के इस वार्ड में भी जाएंगे जहां बच्चों की मौत हुई थी.

बीते 19 अगस्त को ऑक्सीजन की सप्लाई रूक जाने से बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 36 बच्चों की जान चली गई थी. राहुल गांधी ने गोरखपुर दौरे के दौरान स्थानीय पुलिस की सुरक्षा लेने से भी मना कर दिया है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस उपाध्यक्ष नहीं चाहते कि बाढ़ राहत और बचाव का काम छोड़ कर पुलिस उनके साथ रहे.

(साभार : न्यूज़ 18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi