S M L

CM योगी का आदेश, मुख्तार अंसारी को फिर भेजा जाए बांदा जेल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह विभाग को निर्देश दिए हैं कि मुख्तार अंसारी को फिर से बांदा जेल भेजा जाए

FP Staff Updated On: Jan 11, 2018 01:22 PM IST

0
CM योगी का आदेश, मुख्तार अंसारी को फिर भेजा जाए बांदा जेल

यूपी पूर्वांचल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी एक बार फिर बांदा जेल भेजा जाएगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह विभाग को निर्देश दिए हैं कि मुख्तार अंसारी को फिर से बांदा जेल भेजा जाए. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को कुछ दिन पहले ही जेल में दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद जेल प्रशासन उन्हें बांदा जेल से अस्पताल लेकर गया. मुख्तार अंसारी की तबीयत काफी बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया था.

बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत में पहले के मुकाबले अब काफी सुधार है. पीजीआई में उनकी एंजियोग्राफी की गई. जिसमें किसी तरह का कोई ब्लॉकेज नहीं मिला. इसके बाद उन्हें आईसीयू से सामान्य प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

अंसारी उत्तर प्रदेश के मऊ विधानसभा सीट से कौमी एकता दल के विधायक हैं और बांदा जेल में कई महीनों से बंद है. विधानसभा सत्र को देखते हुए ऐसी चर्चा चल रही थी कि उनको लखनऊ के आसपास के किसी जेल में लाया जाएगा जिससे उन्हें विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने में दिक्कत न हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi