S M L

UP: बीजेपी MLA ने SP पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप

विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा ‘लंबे समय से बांदा की पुलिस अधीक्षक शालिनी मेरी हत्या की साजिश रच रही हैं'

Updated On: Jul 01, 2018 02:09 PM IST

Bhasha

0
UP: बीजेपी MLA ने SP पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप
Loading...

उत्तर प्रदेश की तिंदवारी सीट से बीजेपी के विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने बांदा जिले में तैनात एसपी पर बालू माफियाओं से साठगांठ कर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

विधायक ने अपने ‘फेसबुक’ अकाउंट पर शनिवार को डाली गई पोस्ट में एसपी शालिनी पर अवैध बालू खनन कराने और बालू माफियाओं को उकसा कर दो बार सड़क दुर्घटना करवा कर उनकी हत्या करवाने की नाकाम कोशिश करने का आरोप लगाया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ को दी थी जानकारी

विधायक ने सोशल मीडिया में अपनी इस पोस्ट के साथ बीते 2 फरवरी को अपने लेटरपैड पर एसपी के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे गए पुराने शिकायती पत्र को भी टैग किया है.

विधायक प्रजापति ने अपने इस फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘लंबे समय से बांदा की पुलिस अधीक्षक शालिनी मेरी हत्या की साजिश रच रही हैं. गोली मारने के साथ वो एक्सीडेंट में भी मेरी हत्या करा देना चाहती थीं. दो बार एक्सीडेंट की कोशिश की, पर असफल हुईं. मेरे साथ कभी भी कुछ भी हो सकता हैं और उसकी जिम्मेदार एसपी शालिनी और उनके चहेते बालू माफिया होंगे.’

विधायक का आरोप, खदानों से वसूली करती हैं एसपी

बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी शालिनी जिले की हर खदान से 10 लाख रुपए प्रति महीने वसूली करती हैं, थानाध्यक्षों की नियुक्ति में कम से कम 5  लाख रुपए रिश्वत लेती हैं. हर थाना क्षेत्र में एसपी की सहमति से अवैध खनन हो रहा है. अगर उपजिलाधिकारी या तहसीलदार रात में अवैध खनन की जांच करने जाते हैं तो एसपी के निर्देश पर समंबंधित थाने के पुलिसकर्मी बालू माफिया को पहले ही बता देते हैं, जिससे वो बच जाते हैं.

वहीं, एसपी शालिनी से उनपर लगाए गए आरोपों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi