S M L

राम मंदिर पर बोले यूपी के बीजेपी प्रमुख- दिवाली आने दीजिए और खुशखबरी का इंतजार करिए

यूपी बीजेपी के प्रमुख ने कहा है कि योगी संत हैं, उन्होंने अयोध्या के लिए जरूर कोई योजना बनाई होगी

Updated On: Nov 02, 2018 04:54 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर पर बोले यूपी के बीजेपी प्रमुख- दिवाली आने दीजिए और खुशखबरी का इंतजार करिए
Loading...

राम मंदिर के मुद्दे पर यूपी बीजेपी प्रमुख महेंद्रनाथ पांडे का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, 'योगी मुख्यमंत्री के साथ-साथ बहुत बड़े संत हैं इसलिए उन्होंने निश्चित ही अयोध्या के लिए योजना बनाई होगी.'

पांडे ने कहा, 'दिवाली आने दीजिए, खुशखबरी का इंतजार करिए. मुख्यमंत्री के हाथों वो योजना सामने आएगी तो सही रहेगा.' हालही में आरएसएस के कार्यकारी प्रमुख भैयाजी जोशी ने राम मंदिर निर्माण पर एक बड़ा बयान दिया था.'

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था- राम सबके हृदय में रहते हैं पर वो प्रकट होते हैं मंदिरों के द्वारा. हम चाहते हैं कि मंदिर बने. काम में कुछ बाधाएं अवश्य हैं और हम अपेक्षा कर रहे हैं कि न्यायालय हिंदू भावनाओं को समझकर निर्णय देगा. उन्होंने राम मंदिर पर संघ के रूख को स्पष्ट किया और कोर्ट से यह अपील की कि वह फैसला सुनाने में लोगों की आस्था का पूरा ख्याल रखे.

इससे पहले राम मंदिर निर्माण पर कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री रोशन बेग ने कहा था कि राम मंदिर भारत में नहीं बनेगा तो क्या पाकिस्तान में बनेगा? उन्होंने कहा कि मुसलमान अपने हिंदू भाइयों की भावनाओं का सम्मान करते हैं.

राम मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाने के कथित प्रयास के लिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बेग ने पूछा था कि केंद्र में भगवा पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पिछले साढ़े चार साल से क्या कर रही थी.

राज्यसभा सांसद और संघ विचारक राकेश सिन्हा ने भी इस मामले में एक ट्वीट किया था. इसमें राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल लाने के बारे में कहा गया था. सिन्हा ने पूछा था कि अगर बीजेपी राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आती है तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लालू यादव, सीताराम येचुरी और मायावती का स्टैंड क्या होगा? सिन्हा ने विपक्ष के नेताओं को इस पर अपना स्टैंड साफ करने के लिए कहा था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi