S M L

बागपतः चलती ट्रेन से तीन मौलवियों को बदमाशों ने फेंका

कहासुनी के बाद दबंगों ने लोहे की रॉड से जमकर पीटाई की. इसके बाद चलती ट्रेन से मौलवियों को फेंक दिया. ग्रामीणों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया है

Updated On: Nov 23, 2017 03:48 PM IST

FP Staff

0
बागपतः चलती ट्रेन से तीन मौलवियों को बदमाशों ने फेंका

यूपी के बागपत में चलती ट्रेन में 3 मौलवियों को दबंगों ने फेंक दिया. इससे पहले यात्रा के दौरान किसी बात को लेकर पहले दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई. इस कहासुनी के बाद दबंगों ने लोहे की रॉड से जमकर पीटाई की.

पिटाई के बाद चलती ट्रेन से दबंगों ने मौलवियों को फेंक दिया. ग्रामीणों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया है.

इसके बाद दबंगों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया है. घटना बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के अहेदा रेलवे स्टेशन की है.

पुलिस अधीक्षक (बागपत) जय प्रकाश सिंह ने गुरुवार सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे. ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया. इन युवकों ने इनकी पिटाई कर दी.

पूरे मामले में फिलहाल किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि थाना घेराव कर रहे ग्रामीणों को वहां से हटने को कहा गया है. उन्हें दबंगों के गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है.

बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से की गई शिकायत के आधार पर बताया कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे.

रास्ते में इनका ट्रेन में सवार कुछ युवकों से झगड़ा हुआ. रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi