S M L

अयोध्या में राम मंदिर: वक्फ बोर्ड ने दिया 10 हजार का चंदा

वसीम रिजवी ने कहा कि जिस दिन निर्माण शुरू होगा उस दिन बहुत से सेक्युलर मुसलमान अपनी-अपनी हैसियत से सहयोग करेंगे

Updated On: Jun 24, 2018 06:14 PM IST

FP Staff

0
अयोध्या में राम मंदिर: वक्फ बोर्ड ने दिया 10 हजार का चंदा

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि कार्यशाला में 10 हजार रुपए का चंदा दिया. अयोध्या पहुंचे वसीम रिजवी ने कहा कि एक मुकदमा जीतने से बेहतर है कि करोड़ों राम भक्तों के दिलों को जीता जाए.

उन्होंने कहा कि सेक्युलर मुसलमान होने के कारण आज राम जन्म भूमि कार्यशाला आए हैं. अपनी हैसियत के अनुसार यहां पर दान भी करेंगे. मंदिर निर्माण के लिए यह छोटी सी हमारी भेंट यह बहुत बड़ा मोहब्बत का पैगाम है. यह देश मोहब्बत और भाईचारे से चलेगा. हिंदुस्तान के सेक्युलर मुसलमान चाहते हैं कि विवाद खत्म हो जाए. अयोध्या में राम मंदिर बने और मुसलमानों के लिए यहां पर मस्जिद की जरूरत नहीं है.

मंदिर के निमार्ण कार्य में सहयोग करेंगे सेक्युलर मुसलमान

वसीम रिजवी ने कहा कि हमने कोर्ट में प्रस्ताव दिया है कि लखनऊ में मस्जिद-ए-अमन बन जाए. अपनी हैसियत के अनुसार 10 हजार रुपए का दान आज हम मंदिर निर्माण के लिए दे रहे हैं. जिस दिन निर्माण शुरू होगा, उस दिन बहुत से सेक्युलर मुसलमान सामने आएंगे, जो जिसकी हैसियत से हो सकता है निर्माण में सहयोग करेगा.

बता दें वैसे वसीम रिजवी अपने बयानों से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्हें 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा देने का निर्णय लिया गया, जिसकी राजनीतिक हलकों में काफी चर्चा रही. पता चला है कि गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को निर्देश दिया है कि राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की आगे होने वाली बैठक तक वसीम रिजवी को वाई श्रेणी की अंतरिम सुरक्षा मोहैया करा दी जाए. बता दें वाई श्रेणी की सुरक्षा में 10 जवान रहते हैं. इनमें 2 से 3 कमांडो और पुलिस अधिकारी भी सुरक्षा में शामिल होते हैं.

रिजवी को मिली थी जान से मारने की धमकी

बता दें, इसी साल उत्तर प्रदेश में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कथित गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में वसीम रिजवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. रिजवी के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति ने रात 10 बजे उन्हें फोन किया और खुद को 'डी कंपनी' का आदमी बताते हुए 'भाई' के नाम से धमकी दी.

राम मंदिर निर्माण के लिए दिए दान की रसीद

WhatsApp-Image-2018-06-24-at-11.45.35-AM

(न्यूज 18 साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi