S M L

उत्तर प्रदेश: 25 साल की महिला को जबरन शराब पिलाकर किया गैंगरेप

दोनों आरोपियों ने महिला को खेत में मजदूरी के लिए काम पर रखा था

Updated On: Oct 11, 2018 12:31 PM IST

FP Staff

0
उत्तर प्रदेश: 25 साल की महिला को जबरन शराब पिलाकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से 25 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानाकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के नसीरपुर गांव में दो युवकों ने पहले महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर उसका रेप किया. गुरुवार को पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों  ने महिला को खेत में मजदूरी के लिए काम पर रखा था.

घटना बुधवार की है. एसएचओ सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पहले महिला को जबरन पकड़कर शराब पिलाई और फिर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने बताया कि महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और तलाश जारी है.

इससे पहले रविवार को भी 24 साल की महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई थी, जिसमें तीन लोगों ने लिफ्ट देने के बहाने महिला के साथ गैंगरेप किया था. बताया जा रहा है कि रविवार को ये महिला घर लौटने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. तभी बाइक सवार तीन आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश. इसके बाद वे महिला को जबरन एक जंगली इलाके में ले गए और उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा. बाद में महिला पुलिस स्टेशन जाकर तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi